"टोक्यो ओलंपिक के बारे में अपने दोस्त को बताना" पत्र लिखें

प्रिय विद्यार्थी ,

आपके प्रश्न का उत्तर है -

पत्र लेखन - मित्र को पत्र
पता -
दिनांक -

प्रिय मित्र ,

मैं सकुशल हूँ और तुम्हारे स्वस्थ और कुशल होने की कामना करता हूँ । जैसा कि तुम जानते ही हो कि अभी हम संकट के दौर से गुजर रहे हैं । इस समय में हमारा सुरक्षित और स्वस्थ रहना आवश्यक है । लेकिन इस समय भी बहुत कुछ अच्छा हो रहा है।
मैंने यह पत्र तुम्हें अभी चल रहे टोक्यो ओलंपिक के विषय में बताने के लिए लिखा है । अभी तक भारत का इसमें प्रदर्शन पहले के मुकाबले अच्छा रहा है । इस ओलंपिक में शामिल खिलाड़ियों ने इसके लिए जी तोड़ मेहनत की है । मुझे इस खेल से बहुत सारी जानकारियाँ हासिल हुई हैं । मैंने बहुत सारे खेलों के विषय में जाना है । मैं तुम्हें भी यह सुझाव दूँगा कि तुम भी इन के विषय में जानो ।
इस पत्र में इतना ही , बाकी की बातें मिलने पर होंगी । तुम्हें एक बार फिर कहना चाहूँगा कि इस समय में सतर्क और सुरक्षित रहना बहुत आवश्यक है ।

तुम्हारा मित्र
क ख ग

इस आधार पर आप अपना उत्तर लिख सकते हैं ।

आभार ।

  • 0
प्रिय मित्र,
2020 ग्रीष्मकालीन ओलम्पिक खेल, आधिकारिक तौर पर XXXII ओलम्पियाड के खेल, एक अन्तराष्ट्रीय योजनाबद्ध बहु-खेल प्रतियोगिता है जिसका आयोजन 24 जुलाई 2020 से 9 अगस्त 2020 के बीच टोक्यो, जापान, में होना था, कोरोना वायरस की वजह से एक साल के लिए टल गया है, और अब यह ओलंपिक खेल 23 जुलाई 2021 से 08 अगस्त 2021 में होग 
मैं आपको बस उस आशा के बारे में बता रहा था जिसे आप देखेंगे
धन्यवाद
आपका दोस्त
नाम
  • 0
hope it heps you
  • 0
What are you looking for?